Overblog
Edit post Follow this blog Administration + Create my blog

राधा जन्मोत्सव....

राधा जन्मोत्सव....
राधा जन्मोत्सव....

पिछले ब्लॉग में मैंने राधा रानी के जन्म के विषय में आपसे बात की।चलिए अब लाली जी यानी राधा जी का जन्म हो गया है।अब ...बरसने की हवा ने,फिजा ने,कण कण ने उनका झूम झूम कर स्वागत किया,फूलों ने खुशबू फैलाई ,पंछी खुशी के मारे चहकने लगे ,और नगरवासी बधाइयां गाने लगे ।नंद गांव से गोसाईं(गोस्वामी) परिवार आकर खुशी के गीत गाकर   बधाइयां देने लगे और बलैयां लेने लगे।चलिए बधाइयाँ कैसे गयीं गईं आपको उसका एक झलक अपने इस ब्लॉग के माध्यम से आपके सामने प्रस्तुत कर रही हूं।

💐लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई
लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई💐

💐लहंगा भी लुंगी और चुनरी भी लुंगी..
लहंगा भी लुंगी और चुनरी भी लुंगी..
चोली की.. चोली की.. हाँ जी चोली की दे दे सिलाई..
कीरत मैया दे दे बधाई
लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई💐

💐कंगना भी लुंगी और झुमका भी लुंगी
कंगना भी लुंगी और झुमका भी लुंगी
नथनी की.. नथनी की.. हाँ जी. नथनी की दे दे गढाई
कीरत मैया दे दे बधाई
लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई💐

💐लड्डू भी लुंगी और पेडा भी लुंगी
लड्डू भी लुंगी और पेडा भी लुंगी
दे दे.. दे दे .. हा जी दे दे दूध मलाई
कीरत मैया दे दे बधाई
लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई💐

💐21 ना लुंगी और 51 ना लुंगी
21 ना लुंगी और 51 ना लुंगी
क्यों ना लुंगी रे भैया..
हो गयी.. हो गयी.. हाँ जी हो गयी बड़ी महंगाई
कीरत मैया दे दे बधाई
लाली की सुनके मैं आयी
कीरत मैया दे दे बधाई।💐

कितनी सुंदर बधाई है ये ।....ये बधाई एक बेटी के लिए है जिसके आने की खुशी ने पूरे ब्रज को ही सराबोर कर दिया।सबसे बड़ा संदेश हमें ये मिलता है कि हर बेटी राधा रानी है।उनके जन्म पर भी हमें खुशियों को दोगुनी कर मनाना चाहिए।क्यों सही कहा ना।😀😀😀

धन्यवाद शिवानी जी।🙏🙏🙏🙏

To be informed of the latest articles, subscribe:
Top